Hi friends, I'm Shubham Kumar a cricket lover, SEO service provider, and facebook tricks adviser. You can get live cricket score and highlights of all matches and SEO tips

Breaking

Sunday, February 3, 2019

Rohit ki man ki baat सीरीज जीतने के बाद भी खुश नही है रोहित शर्मा अभी भी परेशान कर रही है, हेमिल्टन की करारी शिकस्त।

Image sorce

टीम इंडिया के उप कप्तान रोहित शर्मा इस जीत से खुस नहीं है । रोहित शर्मा को हेमिल्टन में मिली करारी हार अभी भी झगझोड़ रही है, क्योकि टीम इंडिया सिर्फ 92 रन पर पारी समाप्त हो गयी थी।
Image sorce
 इतने खराब प्रदर्षन के बाद कोई कप्तान कैसे खुस रह सकता है, और ये मैच भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच हुआ जिसमें की रोहित शर्मा के साथ-साथ बांकी कोई भी खिलाड़ी अपना प्रदर्सन अच्छा नहीं दिखा पायी। हाँ लेकिन इसके बाद भी टीम इंडिया 4-1 से सीरीज जीत गयी। और आखिरी मैच में भी टीम इंडिया ने सिर्फ 16 रन पर अपने 4 बल्लेबाज खो चुकी थी लेकिन उसके बाद अंबाती रायडू और विजय संकर इस तरह पिच पर जम गए इस तरह, जैसे कि उनको आउट करना बहुत मुश्किल लग रहा था।
Image sorce जिसमे की अंबाती रायडू ने 4 छक्के और 8 चौके की मदद से 113 बॉल में 90 रन की सानदार पारी खेली, और उनका साथ देते हुए विजय संकर ने 64 बॉल में 45 रन की पारी खेली जिसमे 4 चौके सामिल थे। उसके बाद हार्दिक पांड्या ने तो अपनी एक बिस्फोटक पारी खेली, जिसमे की उन्होंने 22 बॉल पर 45 रन बनाये जिसमे की 5 छक्के और 2 चौके सामिल थे। और इन सब की मदद से टीम इंडिया 252 रन तक पहुच पायी, और इतने में ही भारत ने न्यूजीलैंड की 35 रनों से शिकस्त भी दे दी।
Image sorce
रोहित ने मैच खत्म होने के बाद मीडिया के सामने एक बहुत बड़ी बात कह दी , उन्होंने कहा कि हेमिल्टन में मिली हार से हमे सिख लेना चाहिए कि हमे बिना एक जुट हुए जीत नही मिल सकती इसलिए हमें मैच जितने के लिए एक जुट होके ही खेलना चाहिए।

No comments:

Post a Comment