Breaking

Thursday, February 14, 2019

Story of Rishabh pant ऋषभ पंत को टीम में लाने की कुछ सबसे बरी वजह

Story of Rishabh panth
Image source
हम सब जानते हैं कि ऋषभ पंत एक बहुत ही बेहतरीन बल्लेबाज हैं, जिनका IPL का प्रदर्शन तो आप सबने देखा ही होगा, उन्होंने कितनी बेहतरीन बल्लेबाजी की इस बार तो उन्होंने IPL में सबसे खतरनाक टीम SRH के खिलाफ ही सतक लगा दिया था। ऋषभ को इंडिया बनाम न्यूज़ीलैंड के 3 मैचो को T20 सृंखला में पंथ अच्छा प्रदर्शन नहीं दिख पाए।
लेकिन इन तीन मैचों की सृंखला के आखिरी T20 मैच में ऋषभ पंथ ने अपने पहले 3 बॉलों पर ही 16 रन जर दिए जिसमे की 2 छक्के और 1 चौका सामिल था इससे पता चलता है, की ऋषभ पंत अपने टीम के लिए कभी भी एक बिस्फोटक पारी खेल सकते है।

Story of Rishabh panth
और कभी भी अकेले मैच का रुख पलट सकते हैं, और मैच को अपने तरफ कर सकते हैं।इस सब बात को ध्यान में रखते हुए हमारे भारत टीम के पूर्व बायें हाथ के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने ऋषभ पंत की टीम में लाने की बात की है, और भी सभी का मानना है। की ऋषभ पंत एक बहुत ही अच्छा बल्लेबाज है और इनको टीम में जगह मिलनी ही चाहिए जिससे भारतीय टीम और भी मजबूत होगा और जितना अभी भारतीय टीम मजबूत होगा उतना आने वाले समय मे जो विर्ल्ड कप खेला जाएगा उसमे भारत की जीत दिलाने में बहुत मदद करेगा,
Story of Rishabh panth
Image source
 और इन सब की बातों को ध्यान में रखते हुए अब भारतीय टीम के चयन कर्ताओं ने भी इन सब बातों पर ध्यान देना सुरु कर दिया है। और उनको अब वर्ल्ड कप के लिए टीम में समील करने की सोच रही है, हां लेकिन उससे पहले ऋषभ पंत को अपने आप को प्रमाणित करना होगा कि ऋषभ पंथ वर्ल्ड कप में शामिल होने के लायक भी हैं या नहीं। और ऋषभ पंथ को अपने आप को प्रमाणित करने का बहुत ही अच्छा मौका है India vs Australia  के बीच होने वाली T20 सीरीज में ही करना होगा।
Story of Rishabh panth
Image source
और अगर ऋषभ पंत ने India vs Australia के बीच होने वाले मैच में बहुत ही अच्छा प्रदर्सन कर के सभी की और टीम के चयन कर्ता को भी चौका देना होगा, जिससे कि चयन कर्ता को टीम में लेना ही परे।

No comments:

Post a Comment